Abhi Bharat

सीवान : रघुनाथपुर में शराब की बड़ी खेप बरामद, बालू के अंदर छिपा कर रखी गयी थी शराब

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान के रघुनाथपुर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने थाना क्षेत्र के आदमपुर दियारा से विदेशी शराब की बहुत बड़ी खेप बरामद की है. हालाकि पुलिस छापेमारी के दौरान कारोबारी फरार हों में सफल रहें.

बताया जाता है कि रघुनापुर पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि आदमपुर दियारा मे शराब की खेप को रखा गया है. जिसके बाद पुलिस ने वहां छापेमारी किया और बालू के अन्दर छिपा कर रखी गई 40 बोरी शराब को बरामद किया. जिसमे 180 मिली के लगभग आठ हजार से अधिक बोतले हैं.

रघुनाथपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह निराला ने बताया कि थाना क्षेत्र के आदमपुर दियारा में भारी मात्रा में विदेशी शराब होने की गुप्त सुचना पर दलबल के दियारा इलाके में छापेमारी की गई. जंहा कारोबारी शराब को गड्ढे में छुपाकर ऊपर से घास फुस और बालू रख दिए थे ताकि कुछ पता नहीं चल सके. संदेह के आधार पर घास फुस हटाया गया तो निचे भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया. थानाध्यक्ष निराला ने बताया कि करीब 40 बोरी शराब बरामद किया गया. जिसमे 180 मिली के लगभग 8 हजार से अधिक बोतल है. उन्होंने बताया कि प्रसाशन के आने की भनक मिलते ही करोबारी मौके से भागने में सफल हो गए व किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. इस मामले में जाँच जारी है. वही शराब की बडी खेप देख ने इस कडाके के ठंड मे लोगो देख ने पहुंचे रहे.

You might also like

Comments are closed.