Abhi Bharat

सीवान : कुख्यात शराब तस्कर जग्गू चौधरी समेत विभिन्न थाना क्षेत्रों से नौ गिरफ्तार, 175 बोतल शराब बरामद

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में शनिवार को मुफस्सिल थाना पुलिस ने फरार चल रहे कुख्यात शराब धंधेबाज जग्गू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से 10 बोतल शराब भी बरामद किया. वहीं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विशनपुरवा गाँव समेत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रो से पुलिस ने आठ लोगों शराब पीने और बेचने के मामले में गिरफ्तार किया.

बताया जाता है कि शनिवार को विभिन्न थानों की पुलिस ने अलग-अलग स्थलों पर छापेमारी कर 175 बोतल शराब के साथ नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक धंधेबाज के पास से बाइक भी बरामद की है. मुफसिस्ल थाना पुलिस ने जहाँ सियाढ़ी मठिया गाँव निवासी राम कैलाश चौधरी के पुत्र और शराब तस्कर जग्गू चौधरी को 10 बोतल शराब और विशनपुरवा गाँव निवासी कन्हैया चौधरी के पुत्र भोला चौधरी को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया. वहीं मैरवा थाना की पुलिस ने 84 बोतल शराब के साथ बाइक से सीवान की ओर जा रहे  ओरमा निवासी प्रद्युम्न कुमार को धरनी छापर के पास से गिरफ्तार किया. उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया है. भगवानपुर हाट थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के बलहा अलिमर्दनपुर गांव में थानाध्यक्ष राकेश मोहन ने दलबल के साथ छापेमारी कर पांच लीटर देसी शराब के साथ गुलाबचंद चौधरी को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया.

वहीं सिसवन थाने की पुलिस ने 23 बोतल शराब के साथ सिसवन निवासी मुकेश राम एवं अजय सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बसंतपुर थाने की पुलिस ने रामपुर में एनएच 101 पर रामपुर निवासी सुमन कुमार और रंजन कुमार को बाइक से साथ कार्टन शराब ले जाते समय 180 एमएल की 35 बोतल अंग्रेजी शराब एवं बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. जबकि  रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के गंभीरार गांव के बिन टोली से स्थानीय पुलिस ने शनिवार को छापेमारी कर 180 एमएल की 18 बोतल विदेशी शराब के साथ गंभीरार निवासी सुनील कुमार बिन को गिरफ्तार कर लिया.

You might also like

Comments are closed.