Abhi Bharat

गोपालगंज : नौ माह की बच्ची ननिहाल से रहस्यमय तरीके से लापता, पुलिस ने जताई जानवर द्वारा ले जाने की आशंका

गोपालगंज || जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के काशी टेगराही गांव में शनिवार की सुबह चार बजे एक नौ माह की बच्ची घर से रहस्यमय तरीके से लापता हो गई. जिसके बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं घटना से पूरे गांव में भय और दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, टेगराही गांव मायके आई माधुरी देवी अपनी नौ माह की बेटी को तेल मालिश कर पलानी के घर के आंगन में खटिया पर सुलाकर घर के पास गन्ने के खेत में शौच के लिए निकली, तभी बच्ची की चिल्लाने की तेज आवाज आई. जिसके बाद मां दौड़ी तब तक खाट से बच्ची गायब थी. काफी खोजबीन किया गया, लेकिन बच्ची का पता नहीं चला. घर में चीख पुकार मची आसपास के लोग दौड़े. वहीं घटना की जानकारी महम्मदपुर थाना अध्यक्ष को दी गई. जिसके बाद घटनास्थल पर एफएसएल की टीम जांच के लिए पहुंची और घटनास्थल से सैंपल कलेक्ट की. घर के पीछे खून का धब्बा और बच्ची का पैंट मिला. जगह को चारों तरफ से रस्सी से घेर दिया गया. घटना की सूचना पर डॉग स्क्वायड की टीम छपरा से पहुंची घटनास्थल से खून के धब्बे मिले करीब चार किलोमीटर के एरिया में डॉग स्क्वायड की टीम गन्ना का खेत धान के खेत सहित अन्य जगहों पर कुत्ता दौड़ता रहा, लेकिन देर शाम तक बच्ची का सुराग नहीं मिला.

वहीं थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि हो सकता है कि बकरी का बच्चा समझ कर कोई जानवर घर से बच्ची को उठा ले गया हो, जांच की जा रही है और डॉग स्क्वायड की टीम लगातार जांच में लगी हुई है. एफएसएल के टीम के साथ-साथ टेक्निकल सेल की टीम भी जांच में लगी हुई है. बता दें कि दो रोज पहले सिधवलिया थाना क्षेत्र से के सलेमपुर गांव से महम्मदपुर थाना क्षेत्र के काशी टेगराही में अपने मां के घर आधार कार्ड बनवाने के लिए प्रेम सागर ठाकुर की पत्नी माधुरी देवी बच्चों के साथ आई थी. शनिवार की घटना ने परिवार को झकझोर कर रख दिया है, इस घटना के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. नातिन के घर से गायब होने पर नानी लीलावती कुंवर रो-रो कर बेहोश हो जा रही है. वहीं घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है. माधुरी देवी के पति प्रेम सागर ठाकुर पटना में रहकर बेल्डिंग का कार्य करते हैं, चार रोज पहले ही पटना गए हुए हैं. (हितेश वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply