Abhi Bharat

गोपालगंज : पुलिस टीम पर अपराधियों ने किया हमला, कोर्ट कैंपस में कुख्यात विशाल सिंह पर फायरिंग के आरोप गिरफ्तार सुरेश कुशवाहा को लगी गोली

गोपालगंज || जिले से बड़ी खबर है, जहां अपराधियों को पकड़ने जा रही पुलिस टीम और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई. दोनो तरफ से कई राउंड गोलियां भी चली. घटना शुक्रवार देर रात नगर थाना क्षेत्र के थावे बाईपास के समीप की है.

अपराधियों की गोली से घायल गिरफ्तार सुरेश कुशवाहा

बताया जाता है कि नगर थाना पुलिस कोर्ट परिसर में कुख्यात विशाल सिंह पर हमला करने वाले अपराधी सुरेश कुशवाहा को साथ लेकर छापेमारी करने मीरगंज के तरफ जा रही थी, रास्ते में थावे बाईपास के समीप चार की संख्या में अपरधियों ने पुलिस टीम पर हमला बोलते हुए ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी, जवाब में पुलिस द्वारा भी कई राउंड गोलियां चलाईं गईं. वहीं इस मुठभेड़ में गिरफ्तार अपराधी सुरेश कुशवाहा के पैर में गोली लग गई. जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों ने अपराधी सुरेश कुशवाहा को पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

गोपालगंज एसपी अवधेश दीक्षित

वहीं एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि कल कोर्ट परिसर में फायरिंग की घटना हुई थी. उसी में गिरफ्तार अपराधी सुरेश कुशवाहा की निशानदेही पर पुलिस टीम मीरगंज थाना क्षेत्र में रेड करने जा रही थी, उसी दौरान थावे बाईपास के समीप चार की संख्या में अपरधियों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. बचाव में पुलिस के द्वारा भी फायरिंग की गई. हालांकि इस फायरिंग में पुलिस टीम को कोई नुकसान नही हुआ है, केवल पुलिस की गाड़ी डैमेज हुई है और गिरफ्तार अपराधी सुरेश कुशवाह के पैर में गोली लगी है, जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सको ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी सुरेश कुशवाहा जेल में बंद कुख्यात मन्नू तिवारी और शम्भू सिंह के लिए काम करता है. इन्ही के इशारे पर वह कल कोर्ट परिसर में कुख्यात विशाल सिंह की हत्या करने आया था. एसपी ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि सुरेश कुशवाहा को बचाने या फिर मारने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग की गई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. (हितेश वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply