Abhi Bharat

सीवान : नगर थानाध्यक्ष के बदलते हीं अपराधियों ने सरेआम की गोलीबारी, एक घायल

सीवान || जिले से बड़ी खबर है, जहां गुरुवार की शाम को सरेआम अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों की गोली से एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर की है. वहीं घायल की पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सूरापुर गांव निवासी देवचंद मांझी के रूप में हुई है, जो एक सीमेंट बालू की दुकान पर काम करता है.

अपराधियों की गोलीबारी में घायल देवचंद मांझी

मिली जानकारी के अनुसार, लक्ष्मीपुर में अर्जुन चौधरी की सीमेंट-बालू की दुकान है. शाम में जब दुकान बंद किया जा रहा था, तभी एक बाइक पर सवार अपराधियों ने वहां गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें से एक गोली दुकान बंद कर रहे देवीचंद मांझी के हाथ से छुटे हुए निकल गई. घटना के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए, वहीं घायल देवचंद मांझी को सदर अस्पताल लाया गया.

वहीं घटना की जानकारी मिलते हीं सदर एसडीपीओ अजय कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की. बता दें कि गुरुवार को हीं एसपी अमितेश कुमार ने तत्कालीन नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुदर्शन राम को कार्य में लापरवाही और कर्तव्यहीनता के आरोप में सस्पेंड कर लाइन हाजिर कर दिया है. सुदर्शन राम की जगह 2009 बैच के इंस्पेक्टर राजू कुमार को नगर थाना का अध्यक्ष बनाया गया है. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply