Abhi Bharat

सीवान : गुठनी में अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में मारी ठोकर, दो की मौत, विरोध में सड़क जाम

सीवान || जिले के गुठनी थाना क्षेत्र स्थित गुठनी-मैरवा मुख्य मार्ग पर धनौती बाजार के समीप गुरुवार की सुबह अनियंत्रित होकर एक ट्रक ने ऑटो में ठोकर मार दिया. जिससे ऑटो में सवार दो महिलाओं की मौके पर हीं हो गई, वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई हैं. मृतकों की पहचान थाना क्षेत्र के धनौती गांव निवासी खुशबून खातून 40 वर्ष और कमरुल निशा 75 वर्ष के रूप में हुई है, जबकि घायलों में हसमून निशा 60 वर्ष और अनवर हुसैन 34 वर्ष के हैं.

घटना के संबंध में परिजनों का कहना था कि मैरवा में लगने वाले पूर्णमासी मेले में समान बिक्री के लिए सभी लोग ऑटो से जा रहे थे. धनौती पुल के समीप ड्राइवर सड़क के किनारे ऑटो खड़ा करके चाय पीने चला गया. वहीं गुठनी के तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रक में पीछे से ऑटो में ठोकर मार दिया, जिससे ऑटो में बैठे चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को ऑटो से बाहर निकाला. जिनमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं दो की हालत गंभीर हो गई.

वहीं घटना से नाराज लोगों ने गुठनी मैरवा मुख्य सड़क को जाम कर दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे बीडीओ डॉ संजय कुमार, सीओ डॉ विकास कुमार, थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह, एसआई पुरेन्द्र कुमार सिंह, एसआई रोशन कुमार, एसआई गणेश चौहान, एएसआई उपेंद्र यादव, मुखिया ललन राय, समरजीत सिंह, संजय मिश्रा, रामसकल प्रसाद ने लोगों को समझा बुझा कर घंटो मुख्य सड़क आवाजाही शुरू करवाया. इस संबंध में थानाध्यक्ष बिकास कुमार सिंह ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. परिजनों के लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया जाएगा. पुलिस ट्रक और ड्राइवर की तलाश में छापेमारी कर रही है. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply