Abhi Bharat

गोपालगंज : लूटी गई इनोवा गाड़ी और मोबाइल के साथ तीन लुटेरे गिरफ्तार

गोपालगंज || जिले के मीरगंज पुलिस ने एक इनोवा कार लूटकांड का पर्दाफाश करते हुए लूटी हुई कार को बरामद करने के साथ साथ तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि गत 8 सितंबर को मीरगंज थाना क्षेत्र के नरईनिया निवासी रामजी प्रसाद से पटना जाने के क्रम में उनकी इनोवा कार नरईनिया दुर्गा मंदिर के पास दो अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपना परिचय रेलवे स्टाफ कर्मचारी बताते हुए डोरीगंज (जिला सारण) जाने के लिए बोला गया और गाड़ी में बैठकर जाने के क्रम में रास्ते में नशीला पेय पदार्थ पिलाकर बेहोशी के हालत में गाड़ी से उतार कर सारण जिला के हरदिया चंवर मे फेक दिया और इनोवा गाड़ी, मोबाइल एवं 13,000 नगद लूट कर भाग निकले.

घटना के संबंध रामजी प्रसाद द्वारा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने अनुसंधान प्रारंभ किया. अनुसंधान के क्रम में तकनीकी साक्ष्य एवं मानवीय सूचना के आधार पर कांड का सफल उद्भेदन करते हुए काडं में संलिप्त पंकज कुमार सिंह, अनोज कुमार कर्मवार और दीपक कुमार उर्फ चुन्नु को लूटी हुई इनोवा गाड़ी एवं मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply