Abhi Bharat

सुपौल : पानीपत में छत से गिरकर छातापुर के युवक की मौत, घर में मचा कोहराम

सुपौल || जिले के छातापुर प्रखंड मुख्यालय पंचायत वार्ड संख्या 16 निवासी युवक की हरियाणा के पानीपत में शनिवार की रात छत से गिरकर मौत हो गई. मृतक 42 वर्षीय अर्जुन सिंह पानीपत में रहकर पीओपी का काम करता था. वह स्व रघुनी सिंह का पुत्र था और उसके आठ बच्चे हैं. मंगलवार की रात मृतक का शव एंबुलेंस से घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

मृतक की फाइल फोटो

मृतक की मां मसोमात रामसखी देवी, पत्नी 35 वर्षीया रूबी देवी सहित मृतक के बच्चों की चीख पुकार से हर किसी की आंखे नम हो रही थी. शव को देखने लोगों की भारी भीड़ जूटी रही. वहीं जानकारी के बाद मुखिया प्रतिनिधि मकसूद मसन, वार्ड सदस्य प्रदीप सिंह व जयकृष्ण कुमार सहित कई गणमान्य मौके पर पहूंचे और घटना पर दुख जताते शोक संवेदना व्यक्त किया. मुखिया प्रतिनिधि ने कबीर अंत्येष्टी की राशि तथा आश्रितों को पारिवारिक लाभ दिलाने सहित हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया. रात्रिकाल में हीं शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. चार वर्षीय पुत्र कृष्णा ने अपने पिता को मुखाग्नि दी.

मृतक के छोटे भाई गोपाल कुमार ने बताया कि उनके भाई जीउतिया पर्व के बाद पुनः अपने घर छातापुर से अपने कार्यस्थल पानीपत गये थे. जहां वे मकान में पीओपी का काम करते थे. विजया दशमी की रात वे अपने रूम के छत पर खाना खाकर टहल रहे थे. इसी क्रम में अचानक वे छत से नीचे गिर गए, उन्हे आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी हाॅस्पीटल में भर्ती कराया गया, लेकिन तबतक उनकी श्वांसें थम चुकी थी और चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद खानपुर पीजीआई में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और ठेकेदार व प्रखंड के कटहरा निवासी चन्द्रभूषण सिंह के सहयोग से शव को एंबुलेंस से छातापुर लाया गया. मृतक अर्जून मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था, उसकी असामयिक हुई मौत के बाद परिवारजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. (सोनू कुमार भगत की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply