Abhi Bharat

सीवान : पप्पू यादव हत्याकांड उपद्रव मामले में दूसरी प्राथमिकी दर्ज, 22 नामजद समेत ढाई सौ अज्ञात बने अभियुक्त

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान के महादेवा ओपी क्षेत्र के नयी बस्ती मोहल्ले में मंगलवार की शाम हुए किशोर पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या के बाद उपद्रव मामले में गुरूवार को पुलिस ने दूसरी प्राथमिकी दर्ज की. महादेवा ओपी में दर्ज इस प्राथमिकी में महादेवा ओपी क्षेत्र के तक़रीबन दो दर्जन लोगों को नामजद और ढाई सौ से ज्यादा अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है.

नामजद लोगों में राजू चौधरी, मनोज चौधरी, रुदल चौधरी, लक्षमण चौधरी, मुकेश चौधरी, हरेन्द्र चौधरी, हरिकेश चौधरी, लगन चौधरी, मिथुन यादव, लालू चौरसिया, विशाल चौरसिया, मनोज कुमार, अनूप कुमार, अनिल कुमार, बबलू उर्फ़ सुमित कुमार, पिंटू कुमार, मनीष कुमार, रफीक धोबी, प्रकाश चौहान, टेनी लाल, गुलगुल साह व हरेन्द्र साह आदि शामिल हैं. जबकि इनके अलावें करीब ढाई सौ अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने घटना के विडियो फुटेज को बारीकी से देखा जा रहा है. जिसके आधार पर उपद्रवियों की शिनाख्त कर उन्हें नामजद किया जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ अभी अहीर टोली, रामदेव नगर व महादेवा मिशन के कई लोग भी नामजद हो सकते हैं. एएसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा है कि हत्या की घटना अत्यंत ही ख़राब बात है लेकिन उसका मतलब ये नहीं की शहर में उपद्रव मचाया जाए और विधि व्यवस्था को अपने हाथ में ले लिया जाए. उन्होंने कहा कि उपद्रव में शामिल एक भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा.

You might also like

Comments are closed.