Abhi Bharat

मोतिहारी : टॉप 20 में शामिल कुख्यात अपराधी अवनीश कुमार गिरफ्तार

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण || जिले की पुलिस एवं एसटीएफ की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. कई कांडों में वांछित एक कुख्यात अपराधी को पुलिस ने केसरिया थाना क्षेत्र के दिलावरपुर गांव के समीप नारायणपुर चौक से गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार कुख्यात अपराधी का नाम अवनीश कुमार बताया जा रहा है. वह जिले के टॉप 20 के अपराधियों की श्रेणी में शामिल है.

बता दें कि अवनीश कुमार की तलाश पुलिस लंबे अरसे से कर रही थी. पुलिस को आज यह गुप्त सूचना मिली थी कि उसको केसरिया थाना क्षेत्र के दिलावरपुर एवं उससे सटे नारायणपुर चौक के आसपास देखा गया है. इसी सूचना के आलोक में चकिया के एसडीपीओ सत्येन्द्र कुमार सिंह के नेतृत्व में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस एवं एसटीएफ की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर नाटकीय ढंग से उसे गिरफ्तार कर लिया.

लूट,डकैती एवं हत्या के प्रयास के मामले में वांछित है गिरफ्तार अपराधी

गिरफ्तार अपराधी के विरुद्ध केसरिया थाने में लूटकांड, डकैती एवं हत्या के प्रयास के कुल चार मामले दर्ज हैं. वहीं सीमावर्ती मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाने में उसके विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है जिसमें वह जेल जा चूका है. इस संदर्भ में पुछे जाने पर चकिया के एसडीपीओ सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस इस कुख्यात की तलाश लगातार कर रही थी. आवश्यक पुछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया. छापेमारी दल में एसडीपीओ के अलावें केसरिया के थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर उदय कुमार, दारोगा रामशरण पासवान, सशस्त्र बल के जवान एवं एसटीएफ टीम के सदस्य शामिल थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply