Abhi Bharat

गोपालगंज : 80.40 ग्राम स्मैक के साथ तीन युवक गिरफ्तार, नकद रुपए और मोबाइल भी बरामद

गोपालगंज || जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के देवापुर मुर्गिया टोला खंडहर के पास पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 80.40 ग्राम स्मैक, मोबाइल और 36,470 नगद रुपए के साथ तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लिए गए युवकों से पुलिस पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

गिरफ्तार लोगों की पहचान थावे थाना क्षेत्र के अमेठी खुर्द गांव निवासी सुभाष बैठा के बेटे कुंदन बैठा, मांझागढ थाना क्षेत्र के देवापुर अकिल टोला गांव निवासी आजाद राय के बेटामंसूर आलम और सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी स्वर्गीय सुखाड़ी साह के बेटे धर्मेन्द्र साह के रूप में की गई है.

स्मैक की खरीद बिक्री करने के लिए पहुंचे थे तीनों युवक

बताया जाता है कि मांझागढ़ थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि देवापुर मुर्गिया टोला खंडहर के पास से कुछ लोग स्मैक की खरीद बिक्री करने के लिए पहुंचे थे. पुलिस ने एक टीम का गठन किया. इस दौरान गठित टीम ने मौके पर पहुंच कर छापेमारी की. पुलिस ने 80.40 ग्राम स्मैक, मोबाइल और 36,470 नगद के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ-2 अभय रंजन कुमार ने कहा कि मंगलवार को मांझागढ़ थानाध्यक्ष संग्राम सिंह और बरौली थानाध्यक्ष संदीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर मांझागढ़ थाना के देवापुर मुर्गिया टोला गांव समीप एक खंडहरनुमा घर में छापेमारी की गई. इस दौरान पुलिस ने मौके से तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार सभी युवक स्मैक का का धंधा करते हैं. पुलिस ने तीनों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply