Abhi Bharat

सीवान : मैरवा में डंपर की चपेट में आने से 11वीं की छात्रा की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

सीवान || जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के मैरवा-दरौली मुख्य मार्ग पर बुधवार को सड़क हादसे में एक 11वीं की छात्रा की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया. उधर, घटना के विरोध में लोगों ने रोड जाम कर घंटो प्रदर्शन किया.

मिली जानकारी के अनुसार, दरौली निवासी शिव मंगल सहनी की 16 वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी रोज की तरह बुधवार की सुबह मैरवा स्थित एक कोचिंग में पढ़ने जा रही थी, तभी मैरवा-दरौली मुख मार्ग पर सिसवा पेट्रोल पंप के समीप सड़क दुर्घटना हो गई. जहां बच्ची की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई. बताया जाता है कि सामने से आ रहे बेकाबू डंपर की चपेट में आ जाने से एक्सीडेंट हुआ, जिससे मौके पर हीं छात्रा मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते हीं रोते बिलखते परिजन सड़क पर पहुंचे, आक्रोशित परिजनों संग ग्रामीणों ने मैरवा सीवान मुख्य मार्ग जाम कर दिया और मुआवजा की मांग करने लगें.

वहीं मैरवा थाना को इसकी सूचना मिलते हीं पुलिस और प्रशासन में खलबली मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा- बुझाकर जाम समाप्त कराया. इधर डंपर से एक्सीडेंट होने के बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवा दिया और डंपर को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply