Abhi Bharat

गोपालगंज : 50 हजार का इनामी कुख्यात शराब माफिया गिरफ्तार

गोपालगंज || जिले के बरौली और मांझागढ़ थाना की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कुख्यात शराब माफिया को दियारा इलाके से गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ने उससे पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान मिर्जापुर निवासी सकलदेव यादव के बेटा बीरबल यादव के रूप में की गई.

इस संबंध में मांझागढ़ थानाध्यक्ष संग्राम सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात शराब तस्कर बीरबल यादव गोपालगंज के किसी हॉस्पिटल में गया हुआ है. प्राप्त सूचना के आधार पर सूचना के सत्यापन के बाद बरौली एवम मांझा थाना के द्वारा तत्काल एक टीम का गठन किया गया. गठित टीम द्वारा मौके पर पहुंच रेड शुरू किया गया, जिसकी भनक बीरबल यादव को लग गई,जिसके बाद वह वहां से भाग निकला. लेकिन, पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए उसका पीछा किया गया और बरौली थाना क्षेत्र के दियारा इलाके में घेराबंदी करते हुए उसे गिरफ़्तार कर लिया गया.

बता दें कि गिरफ्तार अभियुक्त के ऊपर मांझागढ़ थाना द्वारा 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किए जाने का प्रस्ताव भेजा गया है. गिरफ्तार अभियुक्त के ऊपर बरौली और मांझागढ़ थाना में उत्पाद अधिनियम के तहत कई मामले दर्ज है. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply