Abhi Bharat

कैमूर : दो दिनों से लापता युवक का डीहा गांव के तालाब में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

कैमूर/भभुआ || जिले से बड़ी खबर है, जहां दो दिनों से घर से लापता युवक का डीहा गांव के तालाब में तैरता हुआ शव पाया गया. वहीं मृतक के शरीर पर कटे-फटे के निशान देखकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. सूचना पर पहुंची क्षेत्रीय पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

मृतक की पहचान चैनपुर थाना क्षेत्र के धरहरा गांव निवासी स्वर्गीय भागी राम के पुत्र सुदर्शन राम के रूप में हुई है. वहीं भभुआ सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने कहा कि यह छः अक्टूबर को ही घर से लापता हो गए थे, जिन्हें परिजनो द्वारा काफी खोजबीन किया गया. लेकिन, इनका कहीं भी कोई पता नहीं चला. आज चैनपुर थाना क्षेत्र के डीहा गांव के तालाब में इनका शव तैरता हुआ देखा गया, जिसे देख वहां के लोगों ने शोरगुल किया. जिसके बाद वहां आसपास की भीड़ इकट्ठा हो गई. इसके बाद सूचना मिलते ही हम लोग भी वहां पहुंचे तो उनकी पहचान हुई, हमलोगों ने देखा कि उनके शरीर पर काफी कटे-फटे का निशान था, जिसे देखकर लगता है कि उनकी हत्या करके इन्हें तालाब में फेंक दिया गया है.

इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जहां सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच की मांग की. उधर, मौके पर पहुंचे भभुआ भाजपा विधायक भरत बिंद ने बताया कि डीहा गांव के तालाब में वहां का स्थानीय लोगों द्वारा शव को देखा गया तो उसकी सूचना पर मैं आया हूं मैं उनके परिजनों को सद्भावना व्यक्त करता हूं और सरकार से गरीब परिवार को मुआवजा देने की मांग करता हूं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply