Abhi Bharat

कैमूर : दिन-दहाड़े युवक की चाकू से गोद-गोद कर हत्या, विरोध में परिजनों ने सड़क किया जाम

कैमूर/भभुआ || जिले में अपराधियों का हौसला बुलंद है, जहां घर से बुलाकर दिन दहाड़े एक युवक को चाकुओं से गोद गोदकर हत्या कर डाला. वहीं सूचना पर पहुंचे भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने शक के अधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है. घटना भभुआ शहर के शिवाजी चौक स्थित आजाद नगर मुख्य सड़क के पास की है. मृतक की पहचाना भभुआ थाना क्षेत्र के देवर्जी गांव निवासी अजय पांडेय के 18 वर्षीय पुत्र रिशु पांडेय के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि मृतक देवर्जी गांव से अपने मकान भभुआ के आजाद नगर आया हुआ था, जिसकी आज चाकू मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद बाद हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों और अक्रोषित लोगों ने भभुआ सदर अस्पताल के पास मुख्य सड़क को जाम कर दिया. वहीं मौके पर पहुंचे कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि देवी जी रोड शिवाजी चौक के आसपास एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जांच पड़ताल करते हुए दो लोगों को शक के अधार पर हिरासत में लिया गया है. अन्य सभी लोगों को भी चिन्हित कर लिया गया है, जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.

एसपी ने बताया कि पुलिस के जांच में यह मामला सामने आया है कि दो लोगो का अलग अलग गुट है जो पहले के विवाद को लेकर आज 10-12 की संख्या में आपस मे भीड़ गए थे. जिसमें एक गुट द्वारा चाकू मारकर रिशु पाण्डे की हत्या कर दी गई है. फिलहाल, पुलिस परिजनों द्वारा सड़क को जाम किया गया था जिन्हें आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जायेगा, जिसके बाद जाम हटा. वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply