Abhi Bharat

गोपालगंज : कटेया में डूबने से युवक और बच्चे की मौत, अलग-अलग गांवों में हुआ हादसा

गोपालगंज || जिले के कटेया थाना क्षेत्र के दो अलग अलग गांवों में एक युवक और एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई. पहली घटना में जहां देउरिया नहर में स्नान कर रहा एक युवक अचानक पानी की गहराई में चला गया, जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना में कंचनपुर के स्याही नदी में डूबकर एक आठ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार, कटेया थाना क्षेत्र के नंद पट्टी गांव निवासी विनोद यादव का 21 वर्षीय अंशु यादव अपनी दादी धाना देवी के साथ देउरिया नहर में स्नान करने गया था. इसी बीच उसका पैर फिसल गया, जिससे वह डूबने लगा. उसे डूबते देख उसकी दादी ने शोर मचाया जब-तक आसपास के कुछ लोग मौके पर पहुंचते, तब-तक वह अचानक लापता हो गया. जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों ने नदी में खोजबीन की और कुछ देर बाद उसका शव नदी से बरामद किया गया. इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. इसी बीच कुछ लोगों ने इसकी सूचना कटेया थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद कटेया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई. मृतक दो भाइयों में बड़ा था. पिता मजदूरी करते हैं. फिलहाल, उसकी मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस संदर्भ में कटेया थानाध्यक्ष ने बताया कि नहर से शव बरामद हुआ है. बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वहीं कटेया थाना क्षेत्र के कंचनपुर में स्याही नदी में नहाने गए आठ वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मीरगंज थाना क्षेत्र के खरौनी निवासी इंदल राम का आठ वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार बचपन से हीं अपनी बुआ कंचनपुर के संतु देवी के घर रहता था. गुरुवार को स्याही नदी के घाट पर नहाने के दौरान वह पानी में डूब गया. हल्ला होने पर ग्रामीण द्वारा स्याही नदी में खोजबीन करने के बाद कड़ी मशक्कत से उसके शव को बाहर निकाला गया. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply