Abhi Bharat

बेगूसराय : फर्जी निकला फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूट का मामला, पुलिस को गुमराह करने के लिए दर्ज कराया लूट का झूठा केस

नूर आलम

?

बेगूसराय में बीते सात दिसंबर को आशीर्वाद फाइनांस कंपनी के कर्मी से हुए रूपये लूट की घटना  का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. बुधवार को एसपी आदित्य कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों को इसकी दी.

प्रेस वार्त्ता में एसपी ने बताया कि उक्त फाइनांस कंपनी का फील्ड ऑफिसर संजीत कुमार सिंह के द्वारा भगवानपुर थाना कांड संख्या 227/17, भादवि की धारा 392 अंकित कराया गया था. कांड अंकित होने के बाद तेघड़ा डीएसपी वीके सिंह के नेतृत्व में कांड का उदभेदन करने के लिए एक छापेमारी दल का गठन कर त्वरित कार्रवाई करते हुए मंसूरचक थाना क्षेत्र के समसा निवासी रामउदगार राउत को लाकर पूछताछ करने और स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर रामउदगार राउत के दुकान से उक्त कांड में लूटी गई टैब, मोबाईल और उक्त कांड के वाद संजीत कुमार सिंह के पास से 10 हजार नकद बरामद किया गया. जिससे स्पष्ट हो गया कि संजीत कुमार सिंह द्वारा अपने सहयोगी रामउदगार राउत एवं शंभू उर्फ भोला राउत के साथ मिलकर लूट की साजिश रची गयी और पुलिस को गुमराह करने के लिए थाना में लूट का झूठा कांड दर्ज कराया था.

इसके बाद दोनो गिरफ्तार अपराधी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. विदित हो कि बीते सात दिसंबर को भगवानपुर थाना क्षेत्र के मानोपुर माधुरी चौक के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर फाइनेंस कर्मी से 15 हजार नकदी, मोबाईल, टैब व प्रिंटर छीन लिया था.

You might also like

Comments are closed.