Abhi Bharat

मोतिहारी : पूर्व विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह को मिली जान मारने की धमकी, एसपी बोले – होगी कड़ी कार्रवाई

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण || जिले के चकिया अनुमंडल क्षेत्र के केसरिया-कल्याणपुर के पूर्व विधायक व वरीय भाजपा नेता सचिन्द्र प्रसाद सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर पूर्व विधायक को जान मारने की धमकी दी है.

हालांकि अभी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता. वायरल वीडियो में धमकी देने वाला बोल रहा है कि अगर तुम इस रास्ते से गुजर गये तो हमसे बुरा कोई नहीं है. हम तुम्हें बिना मारे नहीं रहेंगे. वीडियो में दिखने वाला युवक अपना नाम मनीष सिंह बता रहा है. वह कल्याणपुर थाने के माधोपुर दामू गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

धमकी देने वाले युवक के विरुद्ध दर्ज हैं कई मामले

पूर्व विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह को सोशल मीडिया के माध्यम से धमकी देने वाला युवक मनीष सिंह का विवादों से पुराना नाता है. कुछ दिन पहले उसने अपने ही गांव के एक नाबालिग लड़के की बेरहमी से पिटाई भी की थी. इस मामले में पंचायती और विवाद भी हुआ था. उक्त मामले में उस समय कल्याणपुर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी.

सोशल मीडिया से मिली धमकी की जानकारी : सचिन्द्र

युवक द्वारा सोशल मीडिया पर जान मारने कि धमकी दिए जाने के मामले में पुछे जाने पर केसरिया एवं कल्याणपुर के पूर्व विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि धमकी देने वाला युवक मेरे बगल के गांव का रहने वाला है. वह हमेशा विवादों में रहता है. धमकी देने वाला युवक जेल जाते-आते रहता है. पूर्व विधायक ने कहा कि इस मामले में पुलिस-प्रशासन अपना काम कर रहा है.

मामले की जांच शुरु, होगी कड़ी कार्रवाई : एसपी

पूर्व विधायक को सोशल मीडिया के माध्यम से जान मारने की मिली धमकी को पुलिस-प्रशासन ने गंभीरता से लिया है. जिले के नवनियुक्त पुलिस कप्तान स्वर्ण प्रभात ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कल्याणपुर पुलिस को मामले की जांच करने का निर्देश दिया. पुलिस कप्तान का निर्देश मिलते ही कल्याणपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी. पुलिसिया जांच में यह बात सामने आई है कि पूर्व विधायक को धमकी देने वाला युवक मनीष सिंह उर्फ अंतोष है.कुछ दिन पहले रंगदारी एवं अश्लील वीडियो वायरल करने के आरोप में उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी. वर्तमान में वह फरार चल रहा है. पुलिस कप्तान ने बताया कि इस मामले में पूर्व विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह से आवेदन प्राप्त कर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply