Abhi Bharat

सीवान : महाराजगंज में दो अल्ट्रासाउंड संचालकों और कर्मियों के बीच मारपीट, चार घायल

सीवान || जिले के महाराजगंज अनुमंडल मुख्यालय के थाना से महज दो सौ मीटर कि दुरी पर स्थित शहर के जरती माई मुख्य द्वार के समीप अल्ट्रासाउंड के संचालक सह नगर पार्षद तथा दुसरे अल्ट्रासाउंड के कर्मी आपस में भिड़ गए. मामला इतना बढ़ गया कि बात तूं-तूं, मैं-मैं से मारपीट में बदल गई. जिसमे चार लोग घायल हो गए.

बता दें कि अल्ट्रासाउंड के संचालक व कर्मी एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं. मारपीट की इस घटना में नगर पार्षद सह अल्ट्रासाउंड संचालक हरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव उर्फ हिरो व रितिक श्रीवास्तव तथा दुसरे पक्ष अल्ट्रासाउंड कर्मी अजय कुमार द्विवेदी व निर्मल भगत गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आनन फानन में महाराजगंज पीएचसी में भर्ती करवाया गया. देखते देखते पीएचसी में सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिती को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज हेतू सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां सभी जख्मी लोगों का इलाज डॉक्टर की देखरेख में चल रहा है.

बताया जाता है कि शहर के राधिका अल्ट्रासाउंड एवं श्रीवास्तव अल्ट्रासाउंड के बीच मंगलवार की सुबह आपसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद उत्पन्न हो गई और देखते ही देखते दोनों पक्ष भिड़ गए और जमकर मारपीट और लाठी डंडे चलने लगे. जिसमें दोनों पक्ष से कुल चार लोग जख्मी हो गए. ज्ञात हो कि सोमवार को भी पीएचसी के मुख्य गेट पर दोनों अल्ट्रासाउंड के लोगों के बीच गाली-गलौज हुआ था. वहां दोनों पक्ष ने एक दुसरे को देख लेने की घमकी दी गई थी. इसी बात को लेकर मंगलवार की अहले सुबह दोनों पक्ष में कहा सुनी हुई, उसके बाद जमकर खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें दोनों पक्ष से दो-दो लोग घायल हो गए. घटना के बाद अफ़रा-तफरी का माहौल कायम हो गया था. इस संबंध में थानाध्यक्ष उपेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में काफी समय से रंजिश चल रही थी. उसी को लेकर मंगलवार को विवाद हुआ था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like
Leave A Reply