Abhi Bharat

सीवान : जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

सीवान || जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के कुतुब छपरा गांव के बाहर स्थित ईंट भट्ठा चिमनी के पास अपराधियों ने एक 45 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी मोहम्मद तकी उर्फ लल्लू के रूप में हुई है, जो जमीन की खरीद बिक्री का काम करते थे.

बताया जाता है कि मोहम्मद तकी सोमवार की सुबह 10 बजे अपने घर से सीवान शहर के लिए निकले थे. वह किसी निजी काम को लेकर सीवान जा रहे थे. इस बीच अपराधियों ने सीवान-सिसवन मुख्य सड़क पर कुतुब छपरा गांव के बाहर उनका पीछा करते हुए घेर लिया. मोहम्मद तकी ने खुद को घिरते हुए अपना रास्ता बदल लिया, हालांकि अपराधियों ने पीछा करते हुए कुतुब छपरा गांव के बाहर चंवर (सुनसान जगह) में ईंट भट्टा चिमनी के पास सिर में गोली मार दिया और फरार हो गए. वहीं घटना के बाद लोगों ने उन्हें सीवान सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. शव का पंचनामा करा कर पोस्टमॉर्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इधर, हत्या की खबर मिलते हीं परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों की मांग है कि जल्दी से जल्दी अपराधियों की गिरफ्तारी हो और सजा मिले. हालांकि किस कारण से उनकी हत्या की गई है और किसने घटना को अंजाम दिया है, इसको लेकर परिजन कुछ भी नहीं बोल रहे है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक के सिर में दो गोली मारी गई है. वहीं हुसैनगंज थाना प्रभारी विजय यादव ने कहा कि फिलहाल, शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. परिजनों का फर्द बयान भी लिया जा रहा है, आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम लगी हुई है. पुलिस को घटना स्थल से मृतक की बाइक और गोली का एक खोखा बरामद हुआ है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like
Leave A Reply