Abhi Bharat

सीवान : शाहबाज हत्याकांड में शामिल एक अभियुक्त गिरफ्तार, देसी पिस्टल, जिंदा कारतूस और गांजा के साथ हत्या में प्रयुक्त स्कॉर्पियो बरामद

सीवान || जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के गौसी हाता निवासी 27 वर्षीय शाहबाज आलम हत्याकांड में शामिल एक अभियुक्त को बड़हरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान गोपालगंज जिले के माझागढ़ थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव निवासी मोहम्मद अनवारूल होदा के पुत्र इम्तियाज अली के रूप में की गई है. वहीं इसके पास से एक देसी पिस्टल, एक जिन्दा कारतूस एवं एक किलो गांजा बरामद किया गया है और उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो बाबूहाता गांव से पुलिस ने बरामद किया है.

बताते चले कि गत 4 सितंबर को मीरगंज-बड़हरिया मुख्य मार्ग पर स्थित गूलर बागा के समीप शाहबाज की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी गई थी. शाहबाज आलम ने गाड़ी से उतरकर बचने के लिए भागने का भी प्रयास किया, लेकिन अपराधियों ने दौड़ा कर गोली मार मौत की नींद सुला दिया था. इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा ने बताया कि युवक शाहबाज आलम की हत्या के उद्भेदन के लिए एक टीम का गठन किया गया था, जिसमे पुलिस टीम ने शनिवार की रात 9 बजे के करीब बाबूहाता गांव के चवर में छापेमारी करते हुए हत्याकांड में शामिल अभियुक्त इम्तियाज अली को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि इस मामले में मृतक शाहबाज के पिता अलीमुल्लाह के बयान पर पांच नामजद तथा पांच अज्ञात के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज की गई थी. फिलवक्त, हत्या में प्रयुक्त स्कॉर्पियो को भी बरामद कर गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है और हत्या में शामिल अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply