Abhi Bharat

छपरा : बालू कारोबारियों के सड़क जाम को हटाने गयी पुलिस ने किया लाठी चार्ज, दो बालू कारोबारी गिरफ्तार

अमित प्रकाश

छपरा में बालू बंदी को लेकर बालू कारोबारियों का हंगामा प्रदर्शन मंगलवार को भी जारी रहा. प्रदर्शनकारी बालू कारोबारियों ने छपरा आरा पुल को जाम करते हुए घंटों बाधित किये रखा. वहीं बालू कारोबारियों के इस जाम को हटाने गयी पुलिस और प्रदर्शनकारियों की मुठभेड़ हो गयी. जिसके बाद पुलिस ने जमकर लाठिया चटकाई.

बता दें कि नयी बालू नीति का विरोध कर अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे छपरा के बालू कारोबारियों ने मंगलवार को अपने प्रदर्शन को उग्र रूप देते हुए छपरा-आरा पुल पर पहुँच सड़क जाम कर दिया. बालू करोबिरियों के रोड जाम से पुल पर दोनों तरफ से आवगमन बाधित हो गया और दोनों किनारे भीषण जाम लग गयी. इस दौरान बालू कारोबारियों ने जमकर उत्पात मचाया और परिवहन निगम के कई बसों को क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं जाम और प्रदर्शन की सुचना के बाद जाम हटाने पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम से प्रदर्शनकारी बालू कारोबिरियों की नोक झोक होने लगी. जिसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया और बालू कारोबारियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा.

पुलिस लाठी चार्ज के बाद भीड़ तितर बीतर हुयी और सड़क जाम से मुक्त हुआ. सदर एसडीओ चेतनारायण राय ने दो बालू कारोबारियों के गिरफ्तारी की पुष्टि की और कहा कि किसी भी हालत में कानून हाथ में लेने वाले बख्शे नहीं जाएंगे.

You might also like

Comments are closed.