Abhi Bharat

सीवान : महावीरी मेले में आसमाजिक तत्वों ने पुलिस पर किया पथराव, बीडीओ का वाहन जलाया

सीवान || जिले के दो थाना क्षेत्रो में शुक्रवार को महावीरी मेले के जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच जुलूस के रास्ते कों लेकर हुए विवाद में आसमाजिक तत्वों द्वारा पुलिस बल पर पथराव किया गया, जिसमे पुलिस के कई जवान घायल हो गये.

मिली जानकारी के अनुसार, पहली घटना जो सीवान के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हथौड़ा गांव में महावीरी अखाड़ा के दौरान प्रशासन पर हुए हमले में एक पुलिस कर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गया, जबकि कई कों मामूली चोट आई है. आसमाजिक तत्वों ने बीडीओ के वाहन कों भी जला दिया, इस दौरान सदर एसडीपीओ के कार्यालय में कार्यरत रीडर असफाक अहमद को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हे सहयोगियों द्वारा सदर अस्पताल सीवान लाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

वहीं दूसरी घटना भी महावीरी मेले के दौरान की है, जिसमे आंदर के मेले मे भी असमाजिक तत्वों ने पुलिस पर हमला कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोनों जगह अखाड़े के जुलुस कों लेकर जाने के रास्ते कों लेकर विवाद शुरू हुआ जो बाद मे झड़प मे बदल गया. वहीं घटना के बाद मौके पर एसपी अमितेश कुमार के साथ डीएम मुकुल कुमार गुप्ता ने पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और मामले को शांत कराया. फिलहाल, दोनो जगहों पर पुलिस कैंप कर रही है, स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.