Abhi Bharat

मोतिहारी : बाइक चोर गिरोह का हुआ उद्भेदन, मुख्य सरगना सहित चार अपराधी धराए, चोरी की बाइक बरामद

मोतिहारी/पूर्वी चम्पारण || जिले में सक्रिय बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन करके पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस टीम ने इस दौरान बाइक चोर गिरोह के मुख्य सरगना सहित चार अपराधियों को भी धर दबोचा है.

जिले के मधुबन थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर बाइक चोरी की बढती घटनाओं के बीच एसपी कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देश पर पकड़ीदयाल के डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में गठित एसआईटी के द्वारा यह कार्रवाई की गई है. गिरफ्तार मुख्य सरगना कोटवा थाना क्षेत्र के जसौली टोला निवासी अब्दुल्ला देवान की निशानदेही पर चोरी की चार बाइक, चार मोबाइल, लोहे की छेनी, लोहे की रेती, बाइक की खरीद-बिक्री का एक कागजात, नम्बर प्लेट, मास्टर चाबी व हीरो बाइक की चाबी बरामद किया है.

वहीं अब्दुला देवान के सागिर्द चकिया थाना क्षेत्र के बारा गोविंद गांव के राणा कुमार, नीतेश कुमार, गड़हिया ओपी थाना क्षेत्र के सवंगिया वार्ड नम्बर 3 निवासी फिरोज आलम को भी पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार अपराधियों ने बाइक चोरी की की घटनाओं में स्वीकारी संलिप्तता

गिरफ्तार सभी अपराधियों ने चोरी की बाइक की खरीद-बिक्री में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार रविवार को पत्रकारो को बताया कि अब्दुल्ला दिवान बाइक चोरी करके और अपने साथियों से कराने के बाद उसकी खरीद- बिक्री करता था. वहीं फिरोज आलम व नीतेश के विरुद्ध बाइक चोरी को लेकर मधुबन थाने में कांड संख्या 538/22 दर्ज है.आवश्यक पूछताछ के बाद सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में केंद्रीय कारा मोतिहारी भेज दिया गया है. छापेमारी दल में मधुबन थानाध्यक्ष संजीव मौवार, गड़हिया ओपी प्रभारी राजीव रंजन कुमार, एसआई दिनेश कुमार सिंह, एसआई नसीम हैदर समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.