Abhi Bharat

कैमूर : नाबालिक लड़कियों को बहलाकर बाहर ले जा गलत काम कराने के आरोप में युवक गिरफ्तार, तीन नाबालिक लड़कियां बरामद

कैमूर/भभुआ || पुलिस ने मानव तस्करी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से तीन नाबालिक लड़कियां को बरामद किया गया है. युवक काम देने के नाम पर अपने जाल में फंसाकर नबालिक लड़कियों को बाहर ले जाता था और उनसे गलत काम कराता था.

मंगलवार को भभुआ एसडीपीओ शिव शंकर कुमार ने बताया कि पांच माह से गायब हुई तीन नाबालिक को पुलिस ने भभुआ के सिटी पार्क से बरामद किया है एवं इसके साथ में एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है जो कुदरा थाना क्षेत्र के अजगरी गांव निवासी वीरेंद्र कुमार सिंह का पुत्र सत्येंद्र यादव उर्फ राज बताया जाता है. जो भोली भाली लड़कियों को अपने जाल में फंसाता है और उनसे गलत काम करवाता है. हालंकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है लेकिन मेरा शक है कि यह भोली भाली लड़कियों को ले जाकर मानव तस्करी भी करता होगा. इसने इसके पहले भी कई ऐसी कितनी लड़कियों के साथ किया है, जिसकी जांच की जा रही है. इसमें सभी नाबालिक लड़कियों को सिटी पार्क में ही कांटेक्ट करके और अपने जाल में फंसा कर ले गया था और दिल्ली में रखा हुआ था. फिलहाल, पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई करते हुए इसे न्यायिक हिरासत में भेज रही है और पुलिस इस मामले में और भी कितने लोग हैं शामिल हैं या इनका कोई ग्रुप गैंग है इसको लेकर पुलिस लगातार जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

वहीं एसडीपीओ ने जिला के सभी नवयुवतियों और लड़कियों से अपील किया कि आप बिना वजह कहीं भी ना जाए, अगर कोई आपको बहलाने फुसलाने के लिए किसी चीज का लालच दे रहा है तो उसके झांसे में ना आए. अगर आपको लगता है कि वह आदमी गलत है या कुछ गलत कर सकता है तो इसकी जानकारी तुरंत अपने परिजनों को दें या स्थानीय थाना को देख ताकि वैसे अपराधियों को गिरफ्तार कर उन पर कठोर से कठोरकार्रवाई की जा सके. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.