Abhi Bharat

गोपालगंज : पत्नी का इलाज कराने जा रहे सीवान के युवक की सड़क हादसे में मौत

गोपालगंज || जिले के बैकुंठपुर थाने के धर्मबारी मोड के समीप दिघवा दुबौली-हरदिया मुख्य सड़क पर शुक्रवार की दोपहर पत्नी का इलाज कराने जा रहे एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. मृत युवक सीमावर्ती सीवान जिले के बसंतपुर थाने के शेरियां गांव के सुरेंद्र साह के 35 वर्षीय पुत्र मंटू कुमार थे.

घटना के संबंध में बताया गया कि मंटू कुमार अपनी पत्नी रंजू देवी एवं 8 वर्षीय पुत्र रजनीश कुमार के साथ बाइक से दिघवा दुबौली बाजार की तरफ आ रहे थे, तभी धर्मबारी मोड के समीप अनियंत्रित एक अन्य बाइक चालक ने जोरदार तरीके से ठोकर मार दी. हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय लोग अस्पताल ला रहे थे, लेकिन गंभीर रूप से घायल युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं जख्मी पत्नी रंजू देवी एवं पुत्र रजनीश कुमार को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैकुंठपुर में भर्ती कराया गया है, जहां पत्नी व बेटे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने मंटू कुमार को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. सब इंस्पेक्टर सौरभ सुमन ने युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेजा गया है. थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि मृत युवक के परिजनों की ओर से अब तक लिखित आवेदन नहीं मिला है, आवेदन मिलने के बाद घटना की प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. (हितेश कुमार वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.