Abhi Bharat

सीवान : शराब के नशे में धूत होकर हंगामा कर रहे चौकीदार को उत्पाद विभाग ने किया गिरफ्तार

सीवान || उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग की टीम ने ओरमा गांव से शराब पीकर हंगामा कर रहे मुफस्सिल थाने के चौकीदार को गिरफ्तार किया है.

इस मामले में उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई. सूचना के आधार पर टीम गठित कर एएसआई श्वेता कुमारी को मौके पर भेजा गया, जहां शराब के नशे में उसे गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार चौकीदार की पहचान ओरमा गांव निवासी सुदर्शन के पुत्र अरुण कुमार मांझी के रूप में हुई है.

वहीं एएसआई श्वेता कुमारी ने बताया कि वरीय पदाधिकारी के आदेशानुसार कार्रवाई की गई. गांव में पहुंचने के बाद देखा गया कि एक व्यक्ति शराब पीकर गाली गलौज कर रहा है. कुछ लोगों से धक्का मुक्की भी कर रहा था. घर के बाहर ही अल्कोहल की जांच की गई, जिसमें शराब का मात्रा अधिक पाया गया. जिसके बाद तत्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया. शुक्रवार की शाम कोर्ट में पेश कर दिया गया. वहीं चौकीदार की गिरफ्तारी के बाद गांव में तरह-तरह के चर्चाएं हो रही है. इस मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार दास से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनके संपर्क नहीं हो पाया. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.