Abhi Bharat

मोतिहारी : नगर निगम क्षेत्र में चला बुलडोजर, अतिक्रमणकारियों में मचा हड़कंप

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण || मोतिहारी शहर को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए जिला प्रशासन ने कमर कस लिया है. जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल के निर्देश पर शहर के मुख्य सड़कों पर शुक्रवार को अतिक्रमण मुक्ति अभियान चलाया गया.

इसके लिए प्रशासनिक पदाधिकारियों की टीम मुस्तैदी के साथ मोतिहारी की सड़कों पर उतरी. इस दौरान शहर के जानपुल चौक से मीना बाजार के नाका नंबर एक तक सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराया गया. इसी कड़ी में अतिक्रमणकारियों से 19700 रुपए की राशि भी जुर्माने के तौर पर वसूल की गई. अतिक्रमण मुक्ति अभियान के दौरान प्रशासन के बुलडोजर ने सड़क पर बने कच्चे पक्के संरचनाओं को भी हटाया.

सदर एसडीओ ने किया अतिक्रमण मुक्ति अभियान का निरीक्षण

आज चलाए गए अतिक्रमण मुक्ति अभियान का अनुमंडल पदाधिकारी सदर मोतिहारी श्रेष्ठ अनुपम एवं एसपी सदर शिखर चौधरी के द्वारा निरीक्षण किया गया. इस अवसर पर अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा अतिक्रमण हटाने के लिए प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी तरुण कुमार को आवश्यक निर्देश दिए गए और कहा गया कि ये अभियान लगातार तीन महीने तक जारी रहेगा. जिला प्रशासन की ओर से नगर निगम क्षेत्र में अतिक्रमण मुक्ति अभियान की शुरुआत किए जाने अतिक्रमणकारियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.