Abhi Bharat

मोतिहारी : झगड़ा छुड़ाने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा की वर्दी फाड़ी

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण || जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के दलित बस्ती में झगड़ा छुड़ाने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया. वहीं हमले में लोगों ने रघुनाथपुर थाने के दारोगा मनोज सिंह की वर्दी फाड़ दी.

मिली जानकारी के अनुसार, रघुनाथपुर के दलित बस्ती में दो गुट मे आपस में भिड़ गये. सूचना मिलने पर जब पुलिस झगड़ा छुड़ाने पहुंची तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर भी हमला बोल दिया. इस दौरान आरोपियों ने रघुनाथपुर थाने के दारोगा मनोज सिंह की वर्दी फाड़ दी. पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिलते ही रघुनाथपुर के थानाध्यक्ष दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और दारोगा को वहां से सुरक्षित थाना पर लेकर आए.

पूरे प्रकरण पर एएसपी ने दिया बयान

पुलिस टीम पर हुए हमले के संदर्भ में पुछे जाने पर एएसपी सदर शिखर चौधरी ने कहा कि रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में दो गुटों के बीच झगड़ा होने की सूचना मिली थी. पुलिस टीम वहां पहुंची तो लोगों उस पर हमला कर दिया और एक दारोगा की वर्दी को फाड़ दी. उन्होंने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है. दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य लोगों की पहचान कर उनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

जानिए क्या है पूरा मामला

मालूम हो कि बुधवार की रात रघुनाथपुर के दलित बस्ती में कलदेव मांझी और मुन्ना मांझी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था. जिसकी जानकारी पुलिस को मिली. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामला को शांत कराने लगी. इसी बीच कलदेव मांझी समेत अन्य लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. हमलावरों ने दारोगा मनोज सिंह की वर्दी फाड़ दी. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए कलदेव मांझी और महेंद्र मांझी को गिरफ्तार कर लिया.

महिला ने पुलिस पर लगाये आरोप

वहीं पुलिस द्वारा गिरफ्तार कलदेव मांझी के परिवार की एक महिला ने पुलिस पर उसके साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया. उसने पुलिस पर मारपीट करने एवं रुपया छीन लेने का भी आरोप लगाया. महिला न्यायालय में रघुनाथपुर थाने की पुलिस के विरुद्ध मामला दर्ज कराने की भी बात बोल रही थी. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.