Abhi Bharat

कैमूर : मोहनिया अनुमंडल अस्पताल से एक कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस के साथ तीन नाबालिक गिरफ्तार

कैमूर/भभुआ || जिले के मोहनिया अनुमंडल अस्पताल से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इलाज कराने गए तीन बदमाशों की तलाशी ली तो उनके पास से एक देसी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस मिला है, जिसपर कैमूर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीनों बदमाशों को दबोच लिया और थाने ले आई. तीनों युवक भभुआ के रहने वाले हैं.

बुधवार को मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में तीन अपराधी तरह के लोग एक घायल का इलाज कराने आए हैं और स्टाफ के साथ बदतमीजी कर रहे हैं, जिसके बाद मौके पर पहुंची मोहनिया थाना की पुलिस ने तीनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया.

वहीं जब उनकी तलाशी ली गई तो इनके पास से एक देसी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. यह लोग भभुआ में लड़ाई-झगड़ा किए थे, जिसमे इनका एक साथी घायल हो गया था, जिसको इलाज के लिए यह मोहनिया अनुमंडल अस्पताल ले आए थे. तीनों गिरफ्तार बदमाश भभुआ के ही रहने वाले हैं. सभी नाबालिक हैं. मोहनिया थाने के साथ-साथ उनके ऊपर भभुआ थाने में भी एफआईआर दर्ज हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.