Abhi Bharat

कैमूर : चार लाख के गांजा के साथ पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

कैमूर/भभुआ || भभुआ थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के अधार पर 30 किलो गांजा को बरामद कर जप्त किया है, वहीं इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. गिरफ्तार लोगों में सोनहन थाना क्षेत्र के सिकरा गांव निवासी शिव वचन बिंद और गुड्डू कुमार दोनों भाई बताये जाते हैं. बरामद गांजे की कीमत चार लाख रुपए बताई जा रही है.

सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए भभुआ एसडीपीओ शिव शंकर कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अधौरा के रास्ते भभुआ में भारी मात्रा में गांजा लाया जा रहा है. जिसके बाद भभुआ एवं सोनहन थाना की पुलिस द्वारा एक टीम गठित कर कार्रवाई की जाने लगी. जिसमे पता चला कि गांजा टेंपू से लाया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस टेंपू का पिछा करने लगी, इसी दौरान भभुआ सोनहन पथ में सीकरा गांव में गांजा को छिपा दिया गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सिकरा गांव निवासी शिव वचन बिंद के घर में तलाशी लेना शुरू किया तो उनके घर में भूसा में छिपाकर गांजा रखा गया था. जिसके बाद गांजा को जप्त करते हुए शिव वचन बिंद और उनके भाई गुड्डू कुमार को गिरफ्तार किया गया है. जप्त गांजा कुल दो-दो किलो का 15 पैकेट है, जिसकी मार्केट में तीन से चार लाख कीमत बताया गया है.

फिलहाल, पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है कि कहां से यह लोग गांजा ला रहे थे और कहां-कहां इनका सेल किया जाना था. हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह लोग कहां से गांजा को लेकर आ रहे थे और कहां जाना था. पुलिस इनसे पूछ ताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.