Abhi Bharat

सीवान : शादी के बाद विदाई कराकर घर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की कार पर अंधाधुंध फायरिंग, दूल्हे के दोस्त को लगी गोली

सीवान || सीवान-छपरा मुख्य मार्ग एनएच 531 पर दरौंदा रेलवे ढाला के समीप शुक्रवार की सुबह करीब पांच बजे शादी करके घर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी पर एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दिया. गोलीबारी में गाड़ी में बैठा दूल्हा का दोस्त घायल हो गया.

वहीं अपराधियों को देख कर गाड़ी चालक तेजी से गाड़ी लेकर सीवान के तरफ भागने लगा. अपराधी भी गाड़ी का लगातार पीछा करते रहे, लेकिन दूल्हे की गाड़ी लेकर ड्राइवर तेजी से भाग निकला. सीवान जाने के बाद दूल्हा के दोस्त का इलाज हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार, जिस युवक को गोली लगी हैं, उसकी पहचान सूरज गोस्वामी के रूप में हुई है. वहीं दुल्हन दरौंदा थाना क्षेत्र के उजांय गांव निवासी राजेंद्र यादव की लड़की रजनी कुमारी है, जबकि दूल्हा गोपालगंज थाना क्षेत्र के बाराचाप गांव का रहने वाला है.

तिलक से पूर्व दुल्हन के भाई पर भी अपराधियों ने चलाई थी गोली

बताया जा रहा है कि गत सात जुलाई रविवार को लड़की का भाई अंशु कुमार अपने गांव के दोस्त नीतीश कुमार राम के साथ शादी का कार्ड बांटने जा रहा था, इस बीच अपराधियों ने दरौंदा-महाराजगंज मुख्य पथ पर दरौंदा रेलवे ढाला के पश्चिमी भाग बीआरसी के समीप अंशु के मुंह में गोली मार दिया था. जिसके बाद जख्मी हालत में उसने घर पहुंच कर आपबीती बताई. परिजनों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने सीवान और उसके बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया, जिसका इलाज अभी भी पटना मे चल रहा है. लड़की की तिलक नौ जुलाई व बरात 11 जुलाई को थी.

अंशु गोली कांड के मुख्य आरोपी ने कर दिया है कल ही सरेंडर

रविवार को अंशु पर गोली चलाने के मामले में पिता राजेंद्र यादव के आवेदन पर पुलिस ने एक नामजद व दो अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इधर, लगातार पुलिस के दबिश के कारण मुख्य आरोपी छोटे लाल यादव का लड़का आदित्य कुमार ने गुरुवार को कोर्ट में आत्म समर्पण कर दिया.

पुलिस पहुंच कर कर रही है जांच

वहीं शुक्रवार को शादी कर के घर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी पर अपराधियों द्वारा गोली चलाई गई, जिसमें दूल्हे के दोस्त को गोली लग गई. इधर गोली लगने की घटना सुनने के बाद एसडीपीओ राकेश कुमार रंजन थाना अध्यक्ष छोटन कुमार, एसआई मोहित मोहन एवं अन्य पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.