Abhi Bharat

रामगढ़ : अवैध बालू लदी 13 ट्रैक्टर जब्त

खालिद अनवर

झारखण्ड के रामगढ़ में प्रशिक्षु डीएसपी किशोर कुमार रजक ने रविवार को सघन छापेमारी कर अवैध बालू से लदे 13 ट्रैक्टरों को जब्त किया. प्रशिक्षु डीएसपी की इस कार्रवाई से बालू माफिओं के बीच हलचल मच गयी है.

बताया जाता है कि पिछले कई महीनो से गोला थाना क्षेत्र में अवैध बालू का कारोबार माफियाओं द्वारा किया जा रहा था. जिसकी जानकारी रामगढ़ जिले के प्रशिक्षु डीएसपी किशोर कुमार रजक को मिली. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी किशोर रजक ने दल बल के साथ बालू घाटों पर सुबह से ही छापेमारी शुरू कर दी और अवैध बालू लदे 13 ट्रेक्टर को जप्त कर गोला थाना ले आये. इस छापेमारी के बाद से बालू माफियाओं में हड़कंप मच गया है. मौके पर मौजूद डीएसपी किशोर कुमार रजक ने बताया कि अवैध बालू के कारोबार की जानकारी मिलते ही एक रणनीति के तहत छापेमारी कर अवैध बालू से लदे 13 ट्रेक्टर को जप्त कर गोला थाना ले आये हैं. उन्होंने कहा कि इसकी जांच कर मामला दर्ज किया जायेगा. किसी भी सूरत में अवैध कारोबार को जिले में पनपने नही दिया जायेगा.

बता दें कि रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र से अवैध बालू का काला कारनामा दिन के उजाले में बेरोक टोक माफियाओं के द्वारा बदस्तूर जारी था. जिसकी सुचना मिलने के बाद रविवार को प्रशिक्षु डीएसपी किशोर कुमार रजक ने छापेमारी कर अवैध बालू के कारोबार पर विराम लगा दिया.

You might also like

Comments are closed.