Abhi Bharat

सीवान : अनियंत्रित कार से कुचलकर 14 वर्षीय बच्चे की मौत, दो घायल

अभिषेक श्रीवास्तव

Demo Pic.

सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र स्थित एनएच 101 पर बरवां कला गांव में गुरुवार की रात मलमलिया की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही एक  स्विफ्ट डिजायर कार की चपेट में आने से बरवां निवासी मजिस्टर साह के पुत्र कुंदन कुमार (14) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसके दो साथी भी घायल हो गए. जबकि कार का चालक वाहन समेत फरार हो गया.

आसपास के लोगों ने आनन-फानन में तीनों को बसंतपुर पीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने कुंदन कुमार को मृत घोषित कर दिया. घटना में घायल बरवां कला के ही अभय पांडेय (15) और मनीष पांडेय (15) का इलाज पीएचसी में किया गया. सूचना पर दलबल के साथ पीएचसी पहुंचे थाने के एएसआइ प्रमोद सिंह और अशोक चौधरी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया.

उधर, पोस्टमार्टम के बाद कुंदन कुमार का शव शुक्रवार की सुबह घर पहुंचते ही परिजनो में कोहराम मच गया. लाडले बेटे के शव को देख मां चंपा देवी ने आपा खो दिया. वहां उपस्थित महिलाएं नम आंखों से उनको समझाने में जुटी थीं. बेटे का शव को देख पिता मजिस्टर प्रसाद बेसुध हो गए थे. मृतक तीन भाई एवं एक बहन में सबसे छोटा था. कुंदन के बड़े भाई अशोक प्रसाद एवं राकेश कुमार चेन्नई में रह कर किसी कंपनी में काम करते हैं. इनमें अशोक दो दिन पहले ही चेन्नई से गांव के लिए चला था. शुक्रवार को घर पहुंचते ही छोटे भाई के शव को देख वह भी बदहवास हो गया. मृतक के पिता खेती-बाड़ी कर परिवार चलाते हैं. मृतक काफी मिलनसार एवं हंसमुख स्वभाव का था.

You might also like

Comments are closed.