Abhi Bharat

सीवान : सीएसपी कर्मी के उपर खुजली पाउडर छिड़क रुपयों से भरी बैग लेकर फरार हुए अपराधी

अभिषेक श्रीवास्तव

Demo Pic.

सीवान के मैरवा में शुक्रवार को भारतीय स्टेट बैंक से रुपये निकाल कर वापस लौट रहे एक सीएसपी कर्मी के पीछे लगे बदमाशों ने खुजली का पाउडर छिड़क कर उसके पास के 80 हजार रुपये रखे थैला को ले भागे. खुजलाहट से बेचैन कर्मी इधर-उधर बदमाशों को तलाशता रहा लेकिन निराशा हाथ लगी.

बताया जाता है कि दरौली थाना क्षेत्र के दोन स्थित एसबीआइ के सीएसपी संचालक संजय यादव ने अपने कर्मी राजू पांडेय को मैरवा स्टेट बैंक से रुपये निकालने के लिए भेजा था. राजू ने एसबीआइ मुख्य शाखा मैरवा से 80 हजार रुपये निकाले. वह रुपये का थैला लेकर बस पर सवार होने मिस्करही मोड़ पहुंचा. वह अभी बस पर चढ़ ही रहा था कि उसके पीछे लगे बदमाशों ने उस पर खुजली का पाउडर छिड़क दिया. जिससे वह खुजलाहट से बेचैन हो उठा और रुपये का थैला पास के दुकान में रख कर कुछ दूरी पर स्थित चापाकल पर सिर धोने के लिए दौड़ा. उसने किसी से भी नहीं बताया कि थैले में रुपये हैं.

उधर, दुकान पर ठीक उसी समय कई ग्राहक आ गए और दुकानदार उन्हें सामान दिखाने में व्यस्त हो गया. वहीं जब सिर धोकर सीएसपी कर्मी दुकान पर वापस आया तो रुपये वाला थैला गायब था. माना जा रहा है कि बदमाशों के गिरोह में से ही ग्राहक बनकर वहां दुकानदार को अपनी बातों में उलझा दिया और मौका पाकर थैला गायब कर दिया. हालाकि घटना के संबंध में मैरवा थाना में खबर लिखे जाने तक कोई आवेदन नहीं दिया गया है. बता दें कि दो माह पूर्व इसी जगह पर धनौती के एक सीएसपी कर्मी से भी बदमाश दो लाख रुपये छीनकर फरार हो गए थे.

You might also like

Comments are closed.