Abhi Bharat

सीवान : गृहस्वामी को बंधक बनाकर घर में की डकैती, पास के गांव में जाकर किया बंटवारा

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान के लकड़ीनबीगंज थाना क्षेत्र के ख्वासपुर गांव में बुधवार की रात नकाबपोश डकैतों ने एक घर पर धावा बोल चाकू के बल पर गृहस्वामी को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया. वहीं डकैती के बाद डकैतों ने नंदपुर गांव के नजदीक चंवर में बैठकर लूट के सामानों का बंटवारा किया और फिर बेकार के सामानों को वहीं फेंक कर चलते बने.

मिली जानकारी के अनुसार, गांव के मजहरुद्दीन गांव से बाहर नया घर बनवा रहे हैं. मंगलवार को उन्होंने मदारपुर ग्रामीण बैंक से घर बनवाने के काम के लिए पैसों की निकासी की थी जिसे वे अटैची में ही रखे थे. उन्होंने बताया कि उनके 20 हजार व मस्जिद के चंदे के लगभग दो से ढाई हजार रुपए अटैची में रखे थे. मजहरुद्दीन ने बताया कि वे रात के 9 बजे के करीब खाना खाकर सो गए. रात के 12 बजे के करीब आधा दर्जन की संख्या में डकैत उनके घर में घुस आये. उन्होंने पहले सोलर लाइट समेत रौशनी के सारे तारों को काट दिया. फिर घर में घुसते ही लूटपाट शुरू कर दी. डकैतों ने मजहरुद्दीन को चाक़ू की नोक पर रोक रुपयों से भरी अटैची को उठाया और फिर आराम से निकल गयें.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी रवीन्द्र पाल ने गुरुवार की सुबह घटनास्थल का निरीक्षण किया. लकड़ीनबीगंज ओपी प्रभारी रविन्द्र पाल ने बताया कि सूचना पर ख्वासपुर गांव पहुंच मामले की जांच की गई. अभी गृहस्वामी ने कोई आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी.

You might also like

Comments are closed.