Abhi Bharat

सीवान : नौतन आगलगी कांड में दो पीड़ितों ने अंचलाधिकारी को आवेदन देकर लगाई सहायता की गुहार

सीवान || नौतन थाना क्षेत्र के नौतन बाजार में बुधवार को हुई आगलगी मामले में तीन में से दो पीड़ितों ने नौतन अंचलाधिकारी को आवेदन देकर सहायता की गुहार लगाई है. वहीं सबसे ज्यादा प्रभावित परिवार से अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया गया है.

बताते चलें कि बुधवार को अहले सुबह लगभग तीन बजे नौतन बाजार निवासी पप्पू प्रसाद मद्देशीय की फर्नीचर दुकान एवं मकान में अचानक आग लग गई. जिसमें पप्पू प्रसाद के मकान के अलावें दो अन्य मकान भी चपेट में आ गए. आग के भयानक कहर से पप्पू प्रसाद का मकान का छज्जा गिर गया, जिसमें दबकर आग बुझाने पहुंचे दमकल कर्मी के हवलदार रविकांत की मृत्यु घटना स्थल पर ही हो गई.

इसके बाद पप्पू प्रसाद मद्देशिया का तीन मंजिला मकान धराशाई हुआ, जिसके साथ-साथ रामाशंकर प्रसाद एवं संतोष प्रसाद का भी मकान ध्वस्त हो गया. आग लगने से इन तीनों लोगों को करोड़ों रुपए की क्षति पहुंची है. इसको लेकर रामाशंकर प्रसाद तथा संतोष प्रसाद ने अंचल कार्यालय में आवेदन देकर सहायता की मांग की है. वहीं सबसे ज्यादा क्षति पप्पू प्रसाद मददेशिया को पहुंची है, लेकिन उनके तरफ से अभी कोई आवेदन अंचल कार्यालय या थाने में नहीं दिया गया है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.