Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने की चुनावी सभा

सीवान || बड़हरिया प्रखंड के जीएम उच्च विद्यालय सह इंटर कॉलेज के खेल मैदान में सोमवार को siवान लोकसभा क्षेत्र से इंडी गठबंधन समर्थित राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार अवध बिहारी चौधरी के पक्ष में आयोजित सभा को पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने संबोधित करते हुए राजद प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी को विजयी बनाने की अपील की.

प्रतिपक्ष के नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा जो विकास नीतीश कुमार 17 वर्षो में नहीं कर सके, वह मैने 17 महीना में 5 लाख युवाओं को नौकरी देकर पूरा किया. वहीं केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार सिर्फ जुमले वाली सरकार है. वह केवल हिंदू मुस्लिम का वोट की राजनीति कर रही है. बड़हरिया में एक भी कोई काम नहीं किया है. मोदी सरकार सिर्फ लोगों को ठगने का काम कर रही है. अकेले मै तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी एक हेलीकॉप्टर से प्रचार कर रहे हैं तो मोदी जी का बिहार में 20 हेलीकॉप्टर से प्रचार हो रहा है, मोदी जी हेलीकॉप्टर को ट्रेक्टर बना दिए हैं. हम लोग अकेले मोदी जी को रोड पर ला दिए. मोदी जी पटना मे रोड शो कर रहे हैं तो मैं युवाओं के लिए नौकरी शो कर रहा हूं. वे लोग लोगों को 5 किलो अनाज दे रहे हैं, आप लोगों का आशीर्वाद मिला तो केंद्र में इंडी गठबंधन की सरकार बनेगी तो 10 किलो अनाज और एक करोड़ युवाओं को रोजगार और रक्षाबंधन के अवसर पर बहनों को एक लाख रुपए देंगे. अग्नि वीर योजनाओं को बदल कर पूर्व की योजनाओं के तरह युवाओं को सेना में भर्ती कराया जायेगा और ओल्ड पेंशन योजना लागू किया जाएगा. उन्होंने लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए महंगाई और बेरोजगारी दूर करने के लिए लालटेन छाप का बटन दबाकर सीवान लोकसभा के उम्मीदवार अवध बिहारी चौधरी को भारी मतों से विजई बनाने की अपील की.

आयोजित चुनावी सभा की अध्यक्षता राजद के जिला अध्यक्ष ई विपिन कुशवाहा ने किया. मौक पर सभा को सीवान लोकसभा के प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी, बड़हरिया के राजद विधायक बच्चा पांडेय, पूर्व विधायक अमरनाथ यादव, माले विधायक सत्यदेव राम, माले विधायक अमरजीत कुशवाहा, राजद विधायक हरिशंकर यादव, एमएलसी विनोद जायसवाल, प्रो महमूद हसन अंसारी, डॉ साइका नाज, प्रो हारून शैलेंद्र, जय प्रकाश चौधरी, शारिक बारी, कमलेश प्रसाद, मुजफ्फर इमाम, महताब आलम, शम्मा प्रवीन, नसीमा जमाल, श्रीनिवास यादव, जकारिया खान, प्रखंड अध्यक्ष अमित कुमार राम व प्रदीप यादव आदि नेताओं ने संबोधित किया. वहीं सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.