Abhi Bharat

कैमूर : भभुआ नगर परिषद के 20 वार्ड पार्षदों ने की लोस चुनाव के बहिष्कार की घोषणा, सैरात की वसूली में लूट करने का नप ईओ, सभापति एवं उप सभापति प्रतिनिधि पर लगाया आरोप

कैमूर || जिला के भभुआ नगर परिषद के 20 वार्ड के वार्ड पार्षदों ने लोक सभा चुनाव 2024 के वोट बहिष्कार का ऐलान किया है. उन्होंने सैरात की वसूली में लाखों रूपए की लूट करने का नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी, सभापति एवं उप सभापति प्रतिनिधि पर आरोप लगाते हुए विरोध जताया है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए भभुआ वार्ड 17 के वार्ड पार्षद मनेंद्र गोंड ने बताया कि नगर परिषद में सैरात के वसूली के पैसा का लूट किया जानें को लेकर हम पार्षद लोग द्वारा 20 अप्रैल 29 अप्रैल और 27 अप्रैल को आवेदन देकर जांच कराने की मांग की गई थी, लेकिन उनके द्वारा कोई कार्यवाई नहीं की गई. जिसके बाद 3 मई से जिला पदाधिकारी और अनुमण्डल पदाधिकारी को भी सैरात में किये जा रहे लूट को लेकर आवदेन दिया गया, लेकिन उनके द्वारा भी कोई कार्यवाई अभी तक नहीं की गई, जबकि नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी एवं नगर सभापति तथा उपसभा प्रतिनिधि के द्वारा खुलेआम सैरात की वसूली की लूट किया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि अन्य नगर परिषद के कर्मी 10 लाख रूपये प्रतिमाह जमा करने के लिए तैयार है, फिर भी सभी लोग तानशाही रवैया अपनाते हुए सभी लोग मिलीभगत कर खुलेआम नगर परिषद के सैरात के पैसे की लूट कर रहे हैं. इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को देने के बाद भी उनके द्वारा कोई कार्यवाई नहीं किया जा रहा है, जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि इसमें वरीय अधिकारियों को मिलाकर सैरात के पैसे का लूट कर रहे हैं. जिससे नाराज होकर हम सभी 20 वार्डो के वार्ड पार्षद एकजुट होकर सामुदायिक रूप से लोकसभा चुनाव 2024 का बहिष्कार करते हैं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.