Abhi Bharat

गोपालगंज : भाजपा नेता पर हमला, सदर अस्पताल में भर्ती

गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर शाम शहर के व्यस्त इलाके अंबेडकर चौक के पास भाजपा के नगर प्रवक्ता प्रदीप मिश्रा पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया. भाजपा नेता के सिर पर गहरी चोट है तथा उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा नेता प्रदीप मिश्रा अम्बेडकर चौक के समीप किसी दूकान से खरीददारी कर रहे थे तभी चार की संख्या में आए हमलावरों ने पिस्टल के बट से सिर पर हमला कर दिया जिससे उनका सिर फट गया. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल प्रदीप मिश्रा ने बताया कि वे अंबेडकर चौक पर कुछ सामान खरीद रहे थे इसी दौरान शहर में ट्रैक्टर एजेंसी चलाने वाले फैजल उर्फ टॉफी अपने तीन साथियों के साथ पहुंचे और बिना किसी कारण के सिर्फ जाति देखकर उनके सर पर पिस्टल की बट से मार दिया. जिससे उनका सर फट गया.

इधर सदर अस्पताल में नगर थाना की पुलिस ने घायल के बयान के आधार पर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. घटना की सूचना मिलते ही भाजपा के जिला अध्यक्ष संदीप गिरी, भाजपा नेता चंद्र मोहन पांडेय सहित दर्जनों लोग सदर अस्पताल में पहुंच गये. उन्होंने इस मामले में कार्रवाई करते हुए जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है तथा चेताया है कि अगर गिरफ्तारी नहीं हुई तो भाजपा सड़क पर विरोध प्रदर्शन करेगी. (हितेश कुमार वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.