Abhi Bharat

सीवान : अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर आठ वर्षीय बच्चे की मौत

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में मंगलवार की शाम तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने आठ वर्षीय बच्चे को रौंदा डाला. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना मुफस्सिल थाना के लकड़ी मुख्य मार्ग पर बांसोपाली कोठी गांव के पास घटी. मृत छात्र मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ओरमा नवका टोला निवासी संजय कुमार यादव का पुत्र गोलू कुमार था. जो बांसोपाली स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था. वहीं घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया.

बताया जाता है कि मंगलवार की शाम गोलू अपने साथी प्रिंस कुमार के साथ विद्यालय से घर लौट रहा था. इसी दौरान ट्रक की चपेट में आ गया. वहीं प्रिंस बाल-बाल बच गया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल थानाध्यक्ष अभिजित कुमार के निर्देश पर अवर निरीक्षक अशोक कुमार दुबे, सहायक अवर निरीक्षक किशोरी प्रसाद, प्रेमचंद गुप्ता समेत कई पुलिस कर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया.

उधर, पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही गोलू का शव गांव में पहुंचा. परिजनों की चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया. मां रीना देवी, पिता संजय कुमार यादव समेत अन्य परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल था. आसपास के लोग नम आंखों से उन्हें संभाल रहे थे. वहीं मौके पर संकल्प सेवा ट्रस्ट की तरफ से सामाजिक कार्यकर्त्ता श्रीनिवास यादव ने मृत्तक के परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए आर्थिक सहायता प्रदान की.

You might also like

Comments are closed.