Abhi Bharat

यूपी के चित्रकूट में हुए वास्कोडिगामा एक्सप्रेस दुर्घटना में बेतिया निवासी पिता-पुत्र की मौत

अंजलि वर्मा

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में शुक्रवार को हुयी गोवा से पटना आ रही वास्कोडिगामा एक्सप्रेस दुर्घटना में जिन तीन लोगों की मौत हुयी उनमे से दो बिहार के बेतिया के रहने वाले पिता-पुत्र थे. रेल हादसे में हुयी दोनों के मौत की खबर के बाद उनके परिवार समेत मझौलिया गाँव में मातमी सन्नाटा पसर गया.

बताया जाता है कि बेतिया के मझौलिया गाँव निवासी दीपक पटेल सपरिवार गोवा में रहकर मजदूरी करते थे. चित्रकूट में जब वास्कोडिगामा एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हुयी उस समय दीपक पटेल अपनी पत्नी और चार वर्षीय बेटे गोलू के साथ ट्रेन में यात्रा कर रहा था. तीनो गोवा से अपने घर बेतिया के मझौलिया आ रहे थे. बेपटरी हुयी ट्रेन दुर्घटना में दीपक पटेल और उनके बेटे गोलू की मौत हो गयी. जबकि दीपक की पत्नी घायल बताई जा रहीं हैं. बता दें कि गाँव में दीपक के बूढ़े-माता पिता रहते हैं. पिता जहाँ लकवाग्रस्त हैं वहीं हादसे की जानकरी के बाद बूढी माँ भी कुछ बोल पाने में असमर्थ हो गयीं हैं. पुरे परिवार पर मानो वज्रपात हो गया है. इस दुखद घटना से पुरे मझौलिया गाँव के लोग शोकाकुल हैं.

गौरतलब है कि गोवा से पटना आ रही वास्कोडिगामा एक्सप्रेस शुक्रवार की सुबह सवा चार बजे के करीब यूपी के चित्रकूट में दुर्घटना ग्रस्त हो गयी. ट्रेन की 13 बोगिया पटरी से उतर गयी. इस दुर्घटना में तीन लोगों के एमौके पर ही मौत हो गयी थी जबकि कई लोग घायल बताये जा रहें हैं.

You might also like

Comments are closed.