Abhi Bharat

गोपालगंज : भारी मात्रा में जप्त शराब को किया गया नष्ट

गोपालगंज जिले में जब्त की गयी भारी मात्रा में शराब को नष्ट किया गया. नष्ट करने के बाद शराब को गड्ढे में दफ़न कर दिया गया. यह कार्रवाई डीएम डॉ नवलकिशोर चौधरी के निर्देश पर उत्पाद विभाग के द्वारा की जा रही है.

उत्पाद विभाग के आला पदाधिकारियो की मौजूदगी में सदर अनुमंडल के सिधवलिया, बैकुंठपुर महम्मदपुर और हथुआ अनुमंडल के मीरगंज, भोरे, ऊंचकागांव और विजयीपुर के थाने का शराब सबेया फील्ड में नष्ट किया गया. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि जिले में उत्पाद विभाग के द्वारा भारी मात्रा में शराब को जब्त किया गया था. जब्त शराब को नष्ट करने के लिए गोपालगंज के डीएम के द्वारा निर्देश दिया गया है. इसी निर्देश के आलोक में सदर अनुमंडल के सिधवलिया, बैकुंठपुर और महम्मदपुर के थाने में आठ हजार लीटर जब्त शराब को नष्ट किया जा रहा है. वहीं हथुआ अनुमंडल के मीरगंज, भोरे, ऊंचकागांव और विजयीपुर के थाने का 12 हजार लीटर शराब सबेया फील्ड में नष्ट किया जा रहा है. यहां शराब को जेसीबी के जरिये नष्ट कर गड्ढे में दफन किया जा रहा है, ताकि नष्ट किये गए शराब की बोतलों से किसी को कोई नुकसान न हो.

बता दे कि जिले में उत्पाद विभाग के द्वारा यूपी सीमा से आने वाली शराब को बड़ी खेप को जब्त किया गया था. जिसे लगातार नष्ट किया जा रहा है. (हितेश कुमार वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.