Abhi Bharat

कैमूर : होल्डिंग टैक्स बढ़ोतरी पर धरना देने वाले विपक्षी वोट के लिए कर रहे हैं नौटंकी, बोले निवर्तमान भभुआ नप सभापति

कैमूर में भभुआ के निवर्तमान नगर परिषद सभापति जैनेंद्र आर्य उर्फ जोनी आर्य ने मंगलवार को अपने कार्यालय पर प्रेसवार्ता कर कहा कि होल्डिंग टैक्स बढ़ोतरी के नाम पर अपने निजी राजनीतिक एवं नगर निकाय चुनाव में वोट के फायदे के लिए सभी विपक्षी मेरे ऊपर पूरी तरह से झूठा एवं निराधार आरोप लगा रहे हैं कि होल्डिंग टैक्स बढ़ोतरी नगर विकास विभाग पटना द्वारा भभुआ के साथ-साथ 21 नगर परिषद क्षेत्र में होल्डिंग टैक्स बढ़ोतरी की गई है.

उन्होंने कहा कि इसका मैं लगातार विरोध करते आ रहा हूं. होल्डिंग टैक्स की बढ़ोतरी को वापस लेने के लिए मैं हस्ताक्षर अभियान से लेकर नगर विकास विभाग के तत्कालीन मंत्री एवं उप मुख्यमंत्री से मिला था और उनके द्वारा आश्वासन दिया गया था कि तकनीकी खराबी को दूर करने के बाद बढ़े हुए होल्डिंग टैक्स को वापस लिया जाएगा. फिर एक बार मैंने वर्तमान मंत्री एवं उपमुख्यमंत्री नगर विकास विभाग से समय मांगा और जल्द से जल्द इस पर कार्रवाई कर बड़े हुए होल्डिंग टैक्स को वापस किया का मांग किया. मैंने यह भी मांग किया था कि जब तक बढे हुए होल्डिंग टेक्स वापस नहीं लिया जाता तब तक यह लड़ाई जारी रहेगा. ऐसे में जो विपक्षी लोग होल्डिंग टैक्स बढ़ोतरी के नाम पर जनता को भ्रमित कर राजनीति कर रहे हैं उनके राजनीतिक चरित्र के बारे में सभी जानते हैं.धरना का नेतृत्व करने वाले लोगों का चरित्र किसी से छुपा नहीं है. यह लोग लगातार नगर परिषद के बोर्ड में शामिल होते हैं और फिर बाद में कार्यकाल समाप्त होने में 15 दिन होता है तो इस्तीफा देने का नाटक करते हैं.

यह लोग नौटंकी और संयंत्र के मास्टर हैं और टेक्स के बढ़ोतरी पर छाती पीटने वाले लोग पैसे के लिए किस स्तर पर गिरते हैं और लोगों को ब्लैकमेल कर पैसे की उगाही करते हैं, इस बात को पूरा शहर जानता है. धरना पर ऐसे लोग भी बैठे हैं जो अपने मां के मौत पर पैसा लेकर एफआईआर तक दर्ज नहीं किए जो अपनी मां के मौत पर राजनीति करता हो जो पैसा लेकर ब्लैकमेल करके सरकार बनना और गिराना जिसकी प्राथमिकता हमेशा रही हो. अधिकारियों को ब्लैकमेल का पैसा उगाही कराना है और ये लोग खुद बोलते हैं शांति समिति की मीटिंग में जो खुद को दलाल बोलते हैं और वह भी मेरे खिलाफ सदयंत्र रच मुझ पर आरोप लगा रहे हैं, जो मंदिर के नाम पर चंदा उगाही करते हैं और चंदा वह भी जनता से सांसद से एमएलसी से विधायक से नगर परिषद के पैसा से वसूली कर अपना जीविका पार्जन करते हैं. आज तक जनता के सामने कोई हिसाब नहीं रखा और एक ऐसे जनप्रतिनिधि धरने पर बैठे हैं जिनके ऊपर कितने अपराधिक मुकदमे अपहरण के छिनैती के डकैती के मर्डर के भ्रष्टाचार के केस हैं, और एक ऐसे भी जनप्रतिनिधि हैं जिनके कॉम्प्लेक्स पर दो-दो बार जुआ खिलाने के वजह से महिलाओं के शोषण का मामला हुआ है, जहां पुलिस द्वारा छापामारी भी किया गया और पावर पैसे और पैरवी की वजह से छोड़ा गया. अब ऐसे लोग समाज के हितेषी भ्रष्टाचार के विरोधी अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए समाज के हितेषी बने हैं और ऐसे लोग मुझे और मेरे परिवार को गंदी गंदी गालियां और मुझ पर आरोप लगा रहे हैं और मैं देख कर मैं अचंभित हूं कि ज्यादातर नगर परिषद सभापति प्रत्याशी एकजुट होकर जनता को भ्रमित कर गठबंधन किए हैं और उनका एकमात्र काम है कि जैनेंद्र कुमार आर्य जो पूर्व नगर परिषद सभापति को कैसे जनता का अपार आशीर्वाद मिल रहा है. उसे तोड़ने के लिए जनता को दिग्भ्रमित करने का जाल फैला रहे हैं. मगर, जनता सब कुछ जानती है और सब जानती है कि कौन सही है कौन गलत है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.