Abhi Bharat

कैमूर : नदी में बोरे में बहता मिला विवाहिता का शव, पिता ने भाभी के साथ अवैध संबंध के चलते हुई बेटी की हत्या का लगाया आरोप

कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र से होकर निकली दुर्गावती नदी से शनिवार को पुलिस ने बोरे में भरे विवाहिता का शव बरामद किया. नदी से शव मिलने की सूचना पल भर में पूरे जिले में आग की तरह फैल गई. इसके बाद जो हकीकत सामने आया वह बेहद खौफनाक था.

मृतका के पिता रोहतास जिले के चेनारी थाना के मगजपुर गांव निवासी अजय कुमार सिंह ने बताया कि अपनी बेटी पुष्पा देवी की शादी कुदरा थाना क्षेत्र के अनिऔरा गांव निवासी ददन यादव के पुत्र कोमल यादव से 14 मई 2021 को की थी. लेकिन, शादी के महज एक साल बाद ही ससुराल वालों ने विवाहिता की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को बोरे में भरकर नदी में फेंक दिया. शव दुर्गावती नदी में तैरते तैरते रामगढ़ चला आया और नदी के किनारे लग गया. स्थानीय लोगों कि जब नजर पड़ी तो इसकी सूचना रामगढ़ पुलिस को दिया. पिता ने बताया कि कोमल यादव का उसके भाभी के साथ अवैध संबंध था. मेरी लड़की अवैध संबंध का विरोध कर रही थी. जिसको लेकर मेरी बेटी को ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे. साथ ही धमकियां देते थे कि आप अपनी लड़की को ले जाइए नहीं तो अंजाम बुरा होगा. यही नहीं शादी के बाद दहेज के तौर पर दो लाख और बाइक की भी मांग की जा रही थी. इसी बीच 16 अगस्त को कोमल यादव ने फोन पर कहा कि आपकी बेटी लापता हो गई है. फोन की सूचना पर हम लोग कुदरा थाना पहुंचे और लिखित शिकायत दर्ज कराया फिर सीधे अपनी बेटी के ससुराल चला गया. पूरी बात की जानकारी लेने लगा तो सभी लोगों ने कुछ भी बताने से इनकार किया. सबसे बड़ी बात यह है कि पुष्पा के ससुराल वाले पुष्पा से अपने मायके के लोगों से बातचीत तक नहीं करने देते थे.

मामले में छः लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें पति कोमल यादव यादव ससुर ददन यादव के अलावा बड़े भाई समेत छः लोगो का नाम शामिल हैं. इधर पुलिस शव बरामद करने के बाद कानूनी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ ले गई है और मामले की जांच में जुट गई है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.