Abhi Bharat

सीवान : जेल के अन्दर से मिला सिम कार्ड सहित मोबाइल और चार्जर, जेल प्रशासन में मची खलबली

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान मंडलकारा के अन्दर से एकबार फिर मोबाइल फोन बरामद हुआ है. घटना गुरूवार की है. जहाँ जेल प्रशसान ने वार्ड संख्या 14 के पिछवाड़े से लावारिस हालत में मोबाइल को बरामद किया. मोबाइल के साथ साथ उसका चार्जर और एक सिम कार्ड भी मिला है.

बता दें कि सीवान मंडल कारा से मोबाइल व अन्य आपत्ति जनक सामग्रियों का मिलना कोई नई बात और बड़ी नही है. यहां से हमेशा मोबाइल ,सिम, चार्जर व अन्य सामग्री छापेमारी के दौरान मिलते रहा है. लगातार प्राथमिकियां भी दर्ज होते रही है. लेकिन इसका कोई असर जेल मे बन्द कैदियों और जेल प्रशासन पर नहीं पड़ता है. इसी कड़ी मे गुरुवार को जेल परिसर के वार्ड नंबर 14 के बगल से जेल प्रसाशन ने एक मोबाइल एक चार्जर और सिम लावारिस हालत में बरामद किया. जेल के अन्दर से मोबाइल, सिम कार्ड और चार्जर मिलने से जेल के अधिकारियों के बीच खलबली मच गयी. आनन फानन में मंडलकरा अधीक्षक ने मामले की प्राथमिकी मुफस्सिल थाना में दर्ज कराते हुए बरामद मोबाइल, सिम कार्ड और चार्जर को पुलिस के सुपर्द किया.

वहीं मुफस्सिल थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि कारा अधीक्षक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिसमे अज्ञात कैदियों को अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जल्द ही दोषी कैदी को पकड़ कर पूछताछ किया जायेगा. उन्होंने बताया कि बरामद सिम का कॉल डिटेल्स भी निकाला जायेगा, जिससे पता चल जाएगा कि मोबाइल किसका है.

You might also like

Comments are closed.