Abhi Bharat

सीवान : रघुनाथपुर में ग्रामीणों ने प्रखंड कार्यालय पर बीडीओ का फूंका पुतला

रोहित सिंह राजपूत

सीवान के रघुनाथपुर में गुरूवार को स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी के अड़ियल रवैये और विभिन्न समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा-प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी ग्रामीणों ने प्रखंड कार्यालय के सामने ही प्रखंड विकास पदाधिकारी का पुतला जलाया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

बता दें कि रघुनाथपुर प्रखंड के किसानो व छात्र-युवाओं की विभिन्न समस्याओं और किसानों को डीजल अनुदान की राशि नहीं मिलने से क्षुब्ध ग्रामीणों ने गुरूवार को प्रखंड कार्यालय के सामने जमकर प्रदशन किया और नारेबाजी भी की. ग्रामीणों ने बीडीओ पर तानाशाही और अड़ियल रवैया का आरोप लगाते हुए रघुनाथपुर बीडीओ पंकज कुमार उपध्याय का पुतला भी दहन किया. प्रदर्शन का नेतृत्व संजीव कुमार श्रीवास्तव व भगवान सिंह ने किया. इस मौके पर दोनों ने कहा कि किसानों को 2016 के डीजल अनुदान की राशि अब तक नहीं दी गयी है. साथ ही निखती गांव मे सरकारी नल कूप नही है. जिससे किसानो को पटवन में काफी परेशानियों का सामना करना पद रहा है.

इस अवसर पर कन्हैया सिंह, जितेन्द्र सिंह, धीरज सिंह, गौरव श्रीवास्तव, मनोज सिंह, मनू पंडित, सूरज पंडित, छोड़ कुमार, पप्पू सिंह सहित कई लोग उपस्थित रहें.

You might also like

Comments are closed.