Abhi Bharat

नालंदा : सड़क हादसे में घायल बच्चे की इलाज के दौरान मौत

नालंदा में दीपनगर थाना क्षेत्र के लालबाग गांव में बीते 4 दिसंबर को सड़क हादसे में घायल बच्चे की शनिवार को इलाज के दौरान मौत हो गयी. बच्चा सड़क किनारे घर के बाहर खड़ा था तभी उसपर ई-रिक्सा टोटो गिर गया था. किशोर की मौत आज इलाज के दौरान पटना में हो गयी. मृतक स्वर्गीय मुकेश कुमार लाल का पांच वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार है.

घटना के संबंध में मृतक की मां जुली कुमारी ने बताया कि पति के 2 साल पूर्व हुए मौत के बाद एक बेटा और दो बेटी के सहारे वह अपनी जिंदगी जी रहे थे. लेकिन किस्मत ने उनसे उनका इकलौता बेटा भी छीन लिया. 4 दिसंबर से वह अपने बेटे का इलाज पटना के निजी क्लीनिक में करवा रहे थे, इस क्रम में करीब 20 लाख रुपए खर्च हो गए. गांव से ही सूद पर रुपए लेकर बेटे का इलाज करवा रहे थे. बेटे के सिर में गंभीर चोट लग गई थी. उसी का इलाज पटना में चल रहा था, जहां आज उसकी मौत हो गई.

मौत के बाद परिजन किशोर का शव लेकर बिहारशरीफ आ गए. मौत की सूचना मिलते ही दीपनगर थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक ने बताया कि दो महीने पूर्व किशोर के ऊपर ई-रिक्शा पलटने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. जिसका इलाज पटना में चल रहा था आज उसकी मौत हो गई. पुलिस अगर कार्रवाई में लगी हुई है सड़क हादसे में मिलने वाली राशि मृतक के परिजनों को मुहैया करा दी जाएगी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.