Abhi Bharat

सीवान : उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक ने उपभोक्ताओं को दिलाई भ्रष्टाचार उन्नमूलन की शपथ

चमन श्रीवास्तव

सीवान के जिरादेई में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक शाखा संजलपुर के द्वारा गोंठी गांव के ब्रह्मस्थान के तत्वाधान में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत बैंक के अधिकारी, कर्मचारी व उपभोक्ताओं की एक बैठक आयोजित कर भ्रष्टाचार उन्मूलन तथा रिश्वतखोरी को दूर करने का शपथ लिया गया.

आयोजित कार्यक्रम में बैंक शाखा प्रबंधक रामाधार बैठा ने अपने संबोधन में कहा कि आज जिस पैमाने पर भ्रष्ट आचरण एवं लोगों के साथ धोखा हो रहा है. इससे न सिर्फ हमें बचना है, बल्कि मानसिक रूप से भी सतर्क रहने की जरूरत है. उन्होंने बैंक से जुड़े ग्राहक व आमजनों को ग्रामीण बैंक के विभिन्न जमा एवं ऋण योजना के संबंध में विस्तृत रूप से जानकारी देते हुए कहा कि आप सबों के सहयोग से ही पूरे देश में ग्रामीण बैंक दिन व दिन सफलता पा रहा है तथा ग्राहकों की संतुष्टि पर शत-प्रतिशत खड़ा उतर रहा है. कार्यालय सहायक सूर्यमणि कुमार ने बताया कि 31 दिसंबर 2017 तक सभी उपभोक्ता अपने खाते को आधार एवं मोबाइल से लिंक करवा लें. अन्यथा खाता स्वत: निष्क्रिय हो जाएगा.

मौके पर बैंक कर्मी अर्जुन कुमार पंडित, उषा देवी ( मुखिया ), सरोज कुमार मांझी, बजरंगी पंडित, राकेश कुमार गुप्ता, धर्मेंद्र कुमार बैठा, हृदयानंद गुप्ता, धर्मेंद्र पटेल आदि सैंकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहें.

You might also like

Comments are closed.