Abhi Bharat

सीवान : श्रद्धानंद बाजार में चोरों ने दो दुकानों का ताला काटने का किया प्रयास, असफल होने पर लौटे

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में एक बार फिर से चोरों ने पुलिस प्रशासन को चुनौती देते हुए नगर थाने के ठीक पीछे दो दुकानों में एक साथ चोरी करने का प्रयास किया. मगर लोगों की सूझबूझ के कारण चोर पूरी तरह से असफल हो गये.

बताते चलें कि नगर थाना क्षेत्र के श्रद्धानंद बाजार स्थित थोक तेल और घी की दुकान एसएस ट्रेडर्स और एक खाद की दुकान में सोमवार की रात चोरों ने शटर का ताला काटकर चोरी करने का प्रयास किया. लेकिन दरवाजे में लगी कुंडी नहीं खुल सकी. जिसके कारण चोरी करने में वह पूरी तरह से असफल हो गए.

इस घटना के बाद से जहां एक तरफ पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. वहीं दूसरी ओर चोर और पुलिस के बीच लुका-छिपी की तरह खेल जारी है. पुलिस प्रशासन लाख दावा कर रही है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. लेकिन उसके दावे पूरी तरह से फेल दिखाई दे रहे हैं. कहीं ना कहीं पुलिस प्रशासन की लापरवाही से चोरों का मनोबल बढ़ गया है. वहीं पुलिस की इस रवैये से अब व्यवसाइयों में चोरों का भय व्याप्त हो चुका है. व्यवसाई आखिरकार किस पर भरोसा करें अब वह सोचने पर मजबूर हो चुके हैं. इस घटना को लेकर व्यवसाइयों में काफी रोष है और सभी व्यवसाई मिलकर एसपी सौरव कुमार शाह को एक आवेदन देने वाले हैं, जिसमें गस्ती के साथ साथ सुरक्षा मुहैया कराने की भी मांग की जायेगी.

You might also like

Comments are closed.